राहु-केतु गोचर से इन राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत, बिजनेस से लेकर नौकरी तक हर काम होगा पूरा

अक्टूबर 2023 का अंत कन्या राशि वालों के लिए कुछ अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है जिससे नवंबर और दिसंबर के महीने में आप ख़ुशी…

अक्टूबर 2023 का अंत कन्या राशि वालों के लिए कुछ अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है जिससे नवंबर और दिसंबर के महीने में आप ख़ुशी महसूस करेंगे। अक्टूबर महीने में 30 तारीख को दो महत्वपूर्ण ग्रहों में बदलाव होने जा रहा है। इस दिन राहु मीन राशि में और केतु कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। दोनों ग्रहों के इस परिवर्तन के फलस्वरूप नौकरीपेशा जातकों को कार्यस्थल पर अतिरिक्त सम्मान मिलेगा। इससे उन्हें वेतन वृद्धि और बोनस प्रोत्साहन आदि के रूप में कार्यालय से धन प्राप्त होगा जो उनकी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने में मदद करेगा।

व्यापार में विस्तार होगा
राहु केतु गोचर: कन्या राशि के जो लोग व्यवसाय करते हैं वे अपने व्यवसाय के विस्तार की योजना बना सकेंगे और उसे क्रियान्वित कर सकेंगे। समय पर टैक्स जमा नहीं करने या निर्धारित राशि से कम टैक्स जमा करने वाले कारोबारियों को जुर्माना भरना पड़ सकता है. फिर भी हम अधिक आर्थिक मजबूती हासिल कर सकेंगे। आपको किसी अन्य स्रोत से आय प्राप्त हो सकती है और आपको रुका हुआ पैसा भी मिल सकता है, इसलिए यदि आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो आपको कार्रवाई करनी चाहिए।

घर में नौकर-चाकरों का सुख मिलेगा। आप कोई बड़ा निवेश कर सकेंगे और पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है। भवन निर्माण कार्य की योजना साकार हो सकती है। लेकिन किसी मुकदमे में फंसने की आशंका है। किसी बात पर जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है। छोटे भाई-बहनों का विवाह हो सकता है। घर में एक से अधिक शुभ कार्य संपन्न होंगे। आध्यात्म के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी, आप किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं।

विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है
राहु केतु गोचर: विद्यार्थियों के लिए भी समय अच्छा रहने वाला है। कम मेहनत में भी अच्छे परिणाम प्राप्त किये जा सकते हैं. प्रेमियों के बीच गलतफहमियां हो सकती हैं, जो लोग अविवाहित हैं उन्हें नए रिश्ते मिलेंगे और साल के अंत में उनकी शादी भी हो सकती है। स्वास्थ्य की दृष्टि से माइग्रेन की समस्या हो सकती है। नसों या रक्तचाप की समस्या भी उत्पन्न हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *