साल 2025 से पहले करोड़पति बन जाएंगे इस राशि वाले लोग, ‘शनि’ देंगे राजसी वैभव और प्रसिद्धि!

वैदिक ज्योतिष में शनि को न्याय दाता और कर्म फल दाता माना जाता है। अर्थात शनि कर्म के अनुसार ही फल देते हैं। इसलिए शनि…

वैदिक ज्योतिष में शनि को न्याय दाता और कर्म फल दाता माना जाता है। अर्थात शनि कर्म के अनुसार ही फल देते हैं। इसलिए शनि बुरे कर्म करने वालों को नहीं छोड़ते और अच्छे कर्म करने वालों को शनि फल भी देते हैं। शनि, जो अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में गोचर कर रहा है, 29 जून, 2024 से अपनी चाल बदल कर प्रतिगामी होने जा रहा है। शनि की उल्टी चाल हमेशा डराने वाली रहती है। शनि की वक्री चाल साल 2025 में भी जारी रहेगी।

शनि की वक्री चाल का प्रभाव

वक्री शनि का शुभ और अशुभ दोनों प्रभाव पड़ेगा। शनि की उल्टी चाल कुछ राशि वालों के लिए कहर बनकर टूटेगी, जबकि 3 राशि वालों के लिए शनि बेहद शुभ परिणाम देंगे। इन राशि वाले लोगों पर धनवर्षा होगी। ऐसा कहा जा सकता है कि साल 2025 या उससे पहले शनि की कृपा से ये मालामाल हो जाएंगे। आइए जानते हैं शनि की वक्री चाल का किन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

मेष: शनि की वक्री चाल मेष राशि वालों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगी। इन लोगों की आय में वृद्धि होगी। जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। नए स्रोतों से पैसा आएगा, जिससे आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा। जीवन स्तर अच्छा रहेगा. करियर- बिजनेस अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन में भी शांति रहेगी। आपके रिश्तों में सुधार आएगा. जोखिमपूर्ण निवेश से लाभ होगा।

वृषभ: शनि का वक्री होना वृषभ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ परिणाम देगा। इन लोगों को करियर में बड़ी तरक्की मिल सकती है। आपको उच्च पद, प्रतिष्ठा और बहुत सारा धन मिलेगा। जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें नौकरी में अच्छा मौका मिल सकता है। किसी बिजनेसमैन को कोई बड़ी डील भी मिल सकती है। कुल मिलाकर यह समय करियर में सफलता, प्रसिद्धि और आर्थिक लाभ लेकर आएगा। परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे।

मकर: शनि की उल्टी चाल से मकर राशि वालों को काफी फायदा होगा। आपको एक के बाद एक आर्थिक लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार बना रहेगा। करियर में प्रगति होगी. आपको वह पदोन्नति-वृद्धि मिलेगी जिसका आप इंतजार कर रहे थे। व्यापारियों को रुका हुआ पैसा मिलेगा। वाणी की शक्ति काम करेगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। संतान से सुख मिलेगा। संपत्ति और वाहन खरीदने का योग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *